बिहार

नौ साल में मोदी सरकार के नौ कलंक’,सनातन धर्म के नकली अनुयायियों से देश मुक्त करने के लिए JDU नेता ने किया ‘हवन’ !

नौ साल में मोदी सरकार के नौ कलंक',सनातन धर्म के नकली अनुयायियों से देश मुक्त करने के लिए JDU नेता ने किया 'हवन' !

केंद्र की मोदी सरकार जहां ‘9 साल बेमिसाल’ मना रही है, वहीं उनके पूर्व सहयोगी जेडी (यू) ने केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के प्रदर्शन का विरोध करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला है। मंगलवार की सुबह, जेडी (यू) एमएलसी नीरज कुमार ने अपने आवास पर ‘हवन’ किया और पिछले नौ वर्षों में केंद्र की नौ विफलताओं को रेखांकित किया।

नीरज कुमार ने कोरोना काल में केंद्र सरकार की विफलता, अडानी मामला, 9 साल में सर्वाधिक मंदिर तोड़ने, पुलवामा में जवानों को हेलिकॉप्टर उपलब्ध नहीं कराने, नए संसद का मामला, नोटबंदी का ममला, अग्निवीर मामला, बिहार को विशेष राज्य का मामला और देश में व्याप्त बेरोजगारी को बीजेपी का 9 कलंक बताया है।

एमएलसी नीरज कुमार ने कहा की सनातन धर्म का कल बीजेपी कार्यालय में अपमान किया गया। मीट, मुर्गा, मछली की व्यवस्था की गई थी। इसीलिए हम लोगों ने अग्नि देवता से विनती किया है। अग्नि देवता शक्ति दीजिए कि जिस तरीके से मणिपुर में जैसे हिंदू मारे जा रहे हैं, उनके कार्यकाल में जैसे आदिवासी राष्ट्रपति का अपमान किया गया है, उपराष्ट्रपति का अपमान किया गया, हिंदुओं का अपमान जिस तरीके से नरेंद्र मोदी और अमित शाह कर रहे हैं उसे सहन कर सकें। ऐसी राजनीति करने वाले की राजनीति का सर्वनाश हो।

आगे उन्होंने कहा कि देश बेहाल और मोदी अडानी की दोस्ती बेमिसाल। यह लोग हिंदुओं के मंदिर तोड़ने वाला है मंदिर बनाने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा, मैंने अपने देश को नकली सनातन धर्म के अनुयायियों से मुक्त करने के लिए अपने घर में ‘हवन’ किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×