खेल जगत

देश में पुलिस की मिलीभगत से धड़ल्ले से फल फूल रहा है ऑनलाइन सट्टे का कारोबार ,गैंग के तार लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े ,शिकायत करने पर दी जा रही है जान से मारने की धमकी !

देश में इन दिनों ऑनलाइन सट्टे का अवैध कारोबार जोर शोर से चल रहा है। रुपया बनाने के चक्कर में खासकर युवा वर्ग अधिक बर्बाद हो रहे हैं। सट्टे के इस खेल को बढ़ावा देने सटोरी ग्राहकों को बोनस जैसी स्कीम उपलब्ध करा रहे हैं। इसका गुणा भाग कर ग्राहक सट्टे की चपेट में बुरी तरह से फंस कर पैसा इस अवैध कारोबार में गंवा रहा है।

चक्रव्यूह में लोग इस कदर फंस चुके हैं की इससे उबर नहींं पा रहे हैं। पुलिस की मिलीभगत से यह अवैध कारोबार पुरी तरह से चरम पर है।

पुलिस से सांठगांठ के चलते ये अवैध कारोबार खुले आम शहर में संचालित हो रहा है। पुलिस की सेटिंग इतनी तगड़ी है कि ऊपर अधिकारियों को दिखानेअपने गुर्गों के नाम हर महीने एक-एक प्रकरण बनवा देते हैं। ऊपर बैठे अफसरों को लगता है पुलिस कार्रवाई कर रही है। जबकि वास्तव में ये सांठगांठ का एक पहलू होता है। सवाल ये है कि जब पुलिस हर महीने सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई करती है तो फिर उनकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो पाती

हमारे संवाददाता ने बताया की अगर इस ऑनलाइन गेम में कोई रकम जीत जाता है तो उसे रकम ना देके उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया जाता है और जान से मारने की धमकी तक दी जाती है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×