राष्ट्रीय

देश के स्वास्थ्य मंत्री जी राहुल, सोनिया, व् डा.मनमोहन सिंह जी की जितना मर्ज़ी तौहीन करें लेकिन देश के मूल प्रश्न के उत्तर अवश्य दें !

देश के स्वास्थ्य मंत्री जी राहुल, सोनिया, व् डा.मनमोहन सिंह जी की जितना मर्ज़ी तौहीन करें लेकिन देश के मूल प्रश्न के उत्तर अवश्य दें !

कोरोना महामारी में देश की जनता जहाँ अपनी व्अपनों की जान बचाने की जद्दोजहद में लगी है कोरोना वायरस से लड़ रही है वहीँ देश के स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन विपक्ष से लड़ने में व्यस्त हैं !देश के डा.स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने आज राहुल गांधी के एक ट्वीट पर जवाब दिया जिसमें उन्होंने बताया कि वायरस का वैक्सीन है लेकिन अहंकार और अनदेखी का कोई वैक्सीन नहीं.

 

 

कांग्रेस की प्रेस वार्ता

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता व् वरिष्ठ नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने प्रेस वार्ता कर पूछे कुछ बेहद अहम् सवाल जिनको स्वास्थ्य मंत्री अनदेखा कर गए जिनके जवाब उनको देने चाहिए !

मंत्री जी से कुछ सवाल

1- Bharat Bio-Tech की 1.5 डॉलर की वैक्सीन का 15 USD में सौदा, कौन खा रहा था कमीशन?

2- Bharat Bio-Tech  को Medicine Bio-Tech के सिंगापोर के बैंक अकाउंट में 45 मिलियन USD एडवांस क्यों चाहिए थे ?

3-स्वास्थ्य मंत्री यह भी नहीं बताते की दिसंबर 2021 तक 216 करोड वैक्सीन देने की बात से पीछे क्यों हटे. दिसंबर 2021 तक 216 करोड वैक्सीन की जगह 135 करोड़ वैक्सीन देने की बात क्यों कही ?

4-लेकिन देश के स्वास्थ्य मंत्री इस बात का जवाब नहीं देते कि 21 जून को ऐसा कौन सा कारनामा हुआ था कि देश में 87 लाख लोगों को वैक्सीन की डोज लगी थी उसके पहले और उसके बाद की संख्या  और उसके कारण क्या है ?

5-देश के स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी नहीं बताया कि देश की कुल आबादी का कितने प्रतिशत लोगों को पूर्ण टीकाकरण हो चुका है.देश की कुल आबादी के कितने लोगों को वैक्सीन की दोनों  डोज लग चुकी हैं ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×