नई दिल्ली

मयूर विहार में 6 साल की बच्ची से रेप दिल्ली के मुख्यमंत्री जल्द कर सकते लाखो के मुआवजे का एलान क्यूंकि मुख्यमंत्री के हाथ में कुछ नहीं सब कुछ सत्ता में आने से पहले था !

दिल्ली कैंट की चिता ठंडी होने से पहले फिर एक और बलात्कार से चीखी दिल्ली मयूर विहार में 6 साल की बच्ची से रेप,बलात्कारियों के होंसले बुलंद !

राजधानी द‍िल्‍ली में बुधवार को एक और मासूम बच्‍ची के साथ दर‍िंदगी का मामला सामने आया है। दिल्ली के मयूर विहार इलाके में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने ही बलात्‍कार क‍िया। इससे बच्‍ची की तबीयत ब‍िगड़ गई और उसे गंभीर हालत में एम्स रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। आईपीसी की धारा 376 एबी (12 साल से कम उम्र की महिला पर बलात्कार की सजा) और पॉक्सो और एससी/एसटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया क‍ि रेप पीड़िता का मेड‍िकल किया गया है और उसे चाइल्‍ड स्‍पेशल‍िस्‍ट की राय के लिए एम्स रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत स्थिर है। उधर, पुल‍िस ने आरोपी को अरेस्‍ट कर ल‍िया है।

एक के बाद एक बलात्कार 9 साल 12 साल बच्चियों के साथ दरिदंगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जल्द कर सकते लाखो के मुआवजे का एलान क्यूंकि मुख्यमंत्री जी अब सत्ता में है. पुलिस अब उनके नहीं केंद्र के हाथ में है विपक्ष में आते ही सारे महकमे केजरीवाल के मातहत आ जाते है दिल्ली में एक के बाद एक बलात्कार जैसे कोई खेल हो रहा हो. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को हर मर्ज़ की दवा मुआवज़ा लगती है ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×