राष्ट्रीय

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कोरोना महामारी पर श्वेत पत्र जारी किया !

"90% वो मरे हैं जिन्हें बचाया जा सकता था।सबसे बड़ा कारण समय पर ऑक्सीजन की कमी थी।PM के आंसू उन परिवारों के आंसुओं को नहीं मिटा पाएंगे।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कोरोनावायरस पर श्वेत पत्र जारी किया राहुल गांधी ने कहा इस श्वेत पत्र का लक्ष्य किसी पर ऊँगली उठाना नहीं है, इसका लक्ष्य ये नहीं है कि सरकार ने कुछ गलत किया, हम गलती की तरफ इशारा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हम जानते हैं कि आने वाले समय में इन गलतियों को ठीक करना करना होगा प्रधानमंत्री पहली लहर में भी मार्केटिंग करने में व्यस्त थे। ताली बजाना, थाली बजाना, दिया जलाना और लोगों को बताना कि हमने कोरोना की लड़ाई जीत ली है‌। प्रधानमंत्री की इस मार्केटिंग का ही नतीजा है कि दूसरी लहर में इतने लोगों की असमय मौत हुई।

प्रधानमंत्री पहली लहर में भी मार्केटिंग करने में व्यस्त थे इस मार्केटिंग का ही नतीजा है कि दूसरी लहर में इतने लोगों की असमय मौत हुई।

 

राहुल गांधी ने  बताया  प्रधानमंत्री पहली लहर में भी मार्केटिंग करने में व्यस्त थे। ताली बजाना, थाली बजाना, दिया जलाना और लोगों को बताना कि हमने कोरोना की लड़ाई जीत ली है‌। प्रधानमंत्री की इस मार्केटिंग का ही नतीजा है कि दूसरी लहर में इतने लोगों की असमय मौत हुई।

PM का फोकस चुनाव पर

पत्रकारों के जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा “90% वो मरे हैं जिन्हें बचाया जा सकता था।सबसे बड़ा कारण समय पर ऑक्सीजन की कमी थी।PM के आंसू उन परिवारों के आंसुओं को नहीं मिटा पाएंगे।जिनके परिजनों की मौत हुई है उन्हें पता है कि PM के आंसुओं ने उनके परिजन को नहीं बचाया,ऑक्सिजन बचा सकता था, PM का फोकस चुनाव पर था !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×