महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: सतारा में आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद तनाव, इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू !

महाराष्ट्र: सतारा में आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद तनाव, इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू !

महाराष्ट्र के सतारा में कुछ आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सोमवार सुबह गुटों के बीच झड़पें हुईं। पुलिस ने निषेधाज्ञा लागू कर दी और इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया।

 

कोल्हापुर के विशेष आईजी सुनील फुलारी ने कहा कि हम आम तौर पर नागरिकों से अपील करते हैं कि वे किसी भी शरारती पोस्ट और अफवाहों का शिकार न हों। सतारा जिले में निषेधाज्ञा जारी की गई है। दो दिनों के लिए इंटरनेट बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं। इसलिए सामान्य तौर पर वर्तमान में स्थिति पर पूर्ण नियंत्रण है और यह अब सामान्य है। हमारी निगरानी भविष्य में भी जारी रहेगी, एहतियाती तैनाती के लिए बल की तैनाती पर्याप्त है। हमने सतारा और आसपास के जिलों से पर्याप्त पुलिस अधिकारी और कर्मचारी उपलब्ध कराए हैं सतारा जिले में सशस्त्र गार्ड और मोबाइल गश्त की तैनाती की गई है।

पुलिस अधीक्षक समीर शेख ने कहा, “10 सितंबर को, पुसेस्वली में एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की। इस पोस्ट को लोगों ने गलत समझा और इससे कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो गई। शेख ने एक बयान में अपील की, “लोगों को अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए, किसी भी कानून और व्यवस्था की समस्या से बचने के लिए समाज में कलह फैलाने वाले संदेशों को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित नहीं किया जाना चाहिए। सतर्क रहें, सतर्क रहें और यदि कोई अप्रिय घटना नजर आए तो तुरंत अधिकारियों से संपर्क करें।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×