मनोरंजन

करण जौहर का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर !

करण जौहर का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाला है। ऐसे में फैंस शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने नया प्रोमो जारी किया है, जहां रणवीर सिंह औ दीपिका पादुकोण करण के पहले गेस्ट बनकर आए हैं।

शो का प्रोमो बेहद मजेदार नजर आ रहा है, जहां रणवीर सिंह शो के होस्ट करण जौहर की खिचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, हुआ यूं कि करण दीपिका और रणवीर को उनके लुक्स के लिए कॉम्प्लीमेंट करते हैं, तो इसपर रणवीर कहते हैं कि थैंक्यू ठरकी अंकल। एक्टर की इस बात का जवाब देते हुए करण जौहर कहते हैं कि ‘तुझसे तो मैं बाद में बात करूंगा।’

 

Koffee with Karan: Ranveer tells KJ, Tharki uncle, I will talk to you later - Bollywood News in Hindi


बता दें इस शो के दौरान रणवीर और दीपिका ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। कपल ने बताया कि दोनों ने साल 2015 में ही सगाई कर ली थी।

वहीं शो में दीपवीर के फैंस को एक बहुत बड़ा सरप्राइज भी मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि शो के दौरान रणवीर और दीपिका की शादी की क्लिप दिखाई जाएगी। बता दें कि फैंस ने अभी तक सिर्फ कपल की शादी की तस्वीरें ही देखी हैं। ऐसे में ये खबर दीपवीर के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×