उत्तरप्रदेश

असदुद्दीन ओवैसी पर हमले के आरोपी सचिन पंडित और शुभम भारतीय जनता पार्टी नेताओं के करीबी !

असदुद्दीन ओवैसी पर हमले के आरोपी सचिन पंडित और शुभम भारतीय जनता पार्टी नेताओं के करीबी !

एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हापुड़ जिले में छिजारसी टोल प्लाजा के करीब कथित तौर पर हमले के दोनों आरोपी सचिन पंडित और शुभम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ओवैसी पर फायरिंग करने वाला देशभक्त सचिन हिंदू भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेताओं का करीबी बताया जा रहा है।

सचिन और उसका साथी असदुद्दीन ओवैसी के बयानों से खफा थे।हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया था, “हिंदुओं जब योगी और मोदी नहीं रहेंगे तुम्हें कौन बचाने आएगा? अब जो तुम जुल्म हमारे ऊपर कर रहे हो, हम उन्हें भूलने वाले नहीं हैं।” यह बयान सचिन ने गुरुवार को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट भी किया है और उस पर लिखा है, “हम बचाने आएंगे।” 

हमले का मुख्य आरोपी सचिन पंडित ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के दुरयाई गांव का रहने वाला है। उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर भाजपा के कई छोटे-बड़े नेताओं के साथ भी फोटो पोस्ट किए हैं। सचिन लॉ का स्टूडेंट रहा है और उसने भाजपा की सदयस्ता ग्रहण की हुई थी, जिसकी रसीद उसने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सचिन के पिता पिता विनोद पंडित प्राइवेट कंपनियों में ठेकेदार हैं। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×