राष्ट्रीय

इंडिगो विमान का इमरजेंसी गेट तेजस्वी सूर्या ने खोला था… फ्लाइट में बैठे चश्मदीद का दावा , लेकिन एयरलाइन ने उन्हें कुछ नहीं कहा। औवैसी ने साधा निशाना “आपके पास संस्कारी नाम है लेकिन अगर नाम अब्दुल है तो ” ?

इंडिगो विमान का इमरजेंसी गेट तेजस्वी सूर्या ने खोला था… फ्लाइट में बैठे चश्मदीद का दावा , लेकिन एयरलाइन ने उन्हें कुछ नहीं कहा। औवैसी ने साधा निशाना "आपके पास संस्कारी नाम है अगर नाम अब्दुल है तो "

पिछले महीने चेन्नई में एक यात्री ने इंडिगो विमान पर सवार होने के बाद गलती से इमरजेंसी गेट खोल दिया था। इसको लेकर  फ्लाइट में बैठे एक चश्मदीद के हवाले से दावा किया है कि बेंगलुरू साउथ से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने इमरजेंसी गेट खोला था, लेकिन एयरलाइन ने उन्हें कुछ नहीं कहा। सूर्या के साथ तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई भी थे। यह दरवाजा खोलने वाला शख्स कोई आम इंसान नहीं बल्कि भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या हैं।


 

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि खैर अगर आपके पास संस्कारी नाम है तो यह होना ही है। अगर नाम अब्दुल है तो आकाश की सीमा है, कृपया अपनी सीट बेल्ट हमेशा लगा कर रखें।

 

Related Articles

Back to top button
×