मनोरंजन

इंटरनेशनल डिवा प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी मालती मेरी का चेहरा, क्यूट बेबी पर फिदा हुए लोग !

इंटरनेशनल डिवा प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी मालती मेरी का चेहरा, क्यूट बेबी पर फिदा हुए लोग !

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. वहीं फैंस उनकी नन्ही परी की झलक पाने को बेताब हैं. ऐसे में फाइनली प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा का चेहरा दिखा दिया है. दरअसल 30 जनवरी, सोमवार को प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ पहली बार पब्लिक एपियरंस दी. प्रियंका बेटी मालती को निक जोनस और उनके भाइयों के हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार मिलने के इवेंट में लेकर आई थीं. बता दें कि ‘बेवाच’ एक्ट्रेस ने 2022 में अपने पति निक जोनस के साथ अपनी लाडली का वेलकम किया था.

स्टार किड एक व्हाइट टॉप में सुपर क्यूट लग रही थी, जिसे क्रीम स्वेटर और मैचिंग शॉर्ट्स के साथ पेयर किया गया था. क्यूट बो के साथ मालती मैरी के लुक को कंपलीट किया गया था. वहीं प्राउड मॉम प्रियंका चोपड़ा, अपनी बेटी मालती को गोद में लिए हुए काफी खुश लग रही थीं. प्रियंका ने ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की थी जिसमें वे बेहद स्टाइलिश लगीं. पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने लुक को अर्थी-टोन्ड मेकअप, एक पेयर स्टेटमेंट ग्लास और गोल्डन ईयररिंग्स के साथ कंपलीट किया था. मां-बेटी की जोड़ी के साथ, सोफी टर्नर, केविन जोनस की पत्नी डेनियल और उनकी बेटियों सहित जोनस परिवार के मेंबर्स और जोनस ब्रदर्स के माता-पिता भी इवेंट में शामिल हुए थे. हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम इवेंट से प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने वोग के साथ इंटरव्यू में अपनी सरोगेसी जर्नी के बारे में कई खुलासे किए थे. एक्ट्रेस ने कहा था, “मुझे मेडिकल कॉम्पलीकेशनंस थीं. यह एक जरूरी कदम था और, मैं बहुत ग्रेटिट्यूड हूं कि मैं उस स्थिति में थी जहां मैं ऐसा कर सकती थी.” बता दें कि न्यू मॉम पर प्रेग्नेंसी ‘आउटसोर्स’ करने और यहां तक ​​कि वॉम्ब को ‘किराए पर लेने’ और ‘रेडी-मेड’ बच्चे को चुनने का आरोप लगाया गया था.

Related Articles

Back to top button
×