उत्तराखंड

Char Dham Yatra 2023:बद्रीनाथ हाईवे पर हेलंग में पहाड़ी से मलवा गिरने के बाद बद्रीनाथ यात्रा बीच में रुकी,यात्रा रुकने से हजारों यात्री फंसे ! Video Viral

Char Dham Yatra 2023:बद्रीनाथ हाईवे पर हेलंग में पहाड़ी से मलवा गिरने के बाद बद्रीनाथ यात्रा बीच में रुकी,यात्रा रुकने से हजारों यात्री फंसे !

चमोली जिले स्थित एक गांव में बद्रीनाथ हाइवे पर पहाड़ी का मलवा गिरने के कारण बद्रीनाथ यात्रा रोक दी गई है. बद्रीनाथ हाईवे पर हेलंग में पहाड़ी से मलवा गिरने के कारण रास्ता बंद हो गया है हाईवे पर मलवा गिरने के कारण हजारों यात्री फंसे हुई हैं.

 

इसके बाद प्रशासन ने बद्रीनाथ यात्रा रोक दी है. हाईवे पर मलवा गिरने का वीडियो काफी भयावह है. पुलिस ने गौचर  कर्णप्रयाग और लंगासू में बेरियर लगाकर बद्रीनाथ जाने वाले तीर्थयात्रियों को अपने-अपने स्थानों पर एतिहातन रुकने को कहा है.


 

बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमर्ग पर हेलंग की तस्वीरें भी सामने आई हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरी चट्टान टूटकर हाईवे पर आ गिरी है. चट्टान गिरने का वीडियो काफी भयानक है. वीडियो में चट्टान टूटने का फूटेज रोंगटे खड़े कर देने वाला है. वीडियो में घटना स्थल पर लोगों के चिल्लाने की आवाज भी सुनाई दे रही है. वीडियो में लोग घटना स्थल पर इधर से उधर भागते दिख रहे हैं. लोग पहाड़ी टूटने का खौफनाक मंजर देखकर डर गए.

जहां पर ये चट्टान गिरी है वहां यात्रियों की कई गाड़ियां भी वीडियो में दिखाई दे रही है. हालांकि इन वाहनों को और यात्रियों को कोई नुकसान नहीं हुआ. घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो एक बड़ा हादसा टल गया है. यात्रा में फंसे भक्तों ने बताया, “भगवान बदरी विशाल की कृपा अपने भक्तों पर रही है. कोई अनहोनी होने से बच गई. जिस तरह से पहाड़ी टूटा बड़ा हादसा हो सकता था. आसपास हजारों यात्री गूजर रहे थे.”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×