मनोरंजन

KBC 14: नीना गुप्ता ने अमिताभ बच्चन से पूछा-मौका मिले अपनी जिंदगी में कुछ बदलने का तो वो क्या होगा?अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब !

KBC 14: नीना गुप्ता ने अमिताभ बच्चन से पूछा-मौका मिले अपनी जिंदगी में कुछ बदलने का तो वो क्या होगा?अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब !

कौन बनेगा करोड़पति 14 में फिल्म ऊंचाई की टीम नजर आई. इस दौरान नीना गुप्ता ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से एक सवाल पूछा, जिसका उन्होंने दिल छूने वाला जवाब दिया. बता दें कि ऊंचाई में बोमन ईरानी और अनुपम खेर, नीना गुप्ता और बिग बी हैं.

क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार रहा. शो में अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने दोस्तों नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और अनुपम खेर के साथ गेम खेला. ये सारे स्टार फिल्म ऊंचाई का प्रमोशन करने आए. इस दौरान सबने दिल खोलकर बातें की. नीना गुप्ता ने बिग बी ने एक ऐसा सवाल पूछा, जिसका एक्टर ने बखूबी जवाब दिया.

कौन बनेगा करोड़पति 14 के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन के साथ नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और अनुपम खेर अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर करते दिखे. इस दौरान नीना कुछ देर के लिए हॉटसीट पर नजर आई और उन्होंने तीनों से बारी-बारी से कई सवाल किया. एक सवाल उन्होंने बिग बी से पूछा- आपको मौका मिले अपनी जिंदगी में कुछ बदलने का तो वो क्या होगा?

 

 

नीना गुप्ता के सवाल का अमिताभ बच्चन ने तपाक से जवाब दिया. उन्होंने कहा- वो अपनी जिंदगी में कुछ नहीं बदलना चाहते है. वो इसे बदलने की जगह दोबारा अपनी जिंदगी को ही जीना चाहते है. बिग बी ने कहा, उन्होंने अपनी जिंदगी में हर अच्छे-बुरे चीजों से कुछ ना कुछ सीखा है और इस वजह से वो आज इस मुकाम पर है. अनुपम खेर ने उनकी बात का सपोर्ट किया और कहा कि वो भी अपनी जिंदगी में कुछ नहीं बदलना चाहते.

Related Articles

Back to top button
×