मनोरंजन

रणवीर कपूर के बाद अब ED ने कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान को भेजा नोटिस, रणबीर ने ED से समय मांगा है कि उन्हें दो हफ्ते की और मोहलत दी जाए

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रणबीर कपूर के बाद गुरुवार को महादेव बुक्स कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में हुमा कुरैशी, कपिल शर्मा और हिना खान जैसी मशहूर हस्तियों को भी तलब किया।

ईडी के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी ने उन्हें छत्तीसगढ़ के रायपुर में उसके सामने पेश होने के लिए कहा है।वित्तीय जांच एजेंसी द्वारा बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को तलब करने के एक दिन बाद यह घटनाक्रम सामने आया है।

सूत्र ने कहा कि कई मशहूर हस्तियां  जांच एजेंसी के रडार पर हैं और आने वाले दिनों में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। आरोप है कि कई मशहूर हस्तियों ने मोटी रकम के बदले महादेव बुक्स के मोबाइल गेमिंग एप्लिकेशन का समर्थन किया था।

ईडी महादेव ऑनलाइन बुक बेटिंग ऐप की जांच कर रही है, जो अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ताओं को नामांकित करने, उपयोगकर्ता आईडी बनाने और बेनामी बैंक खातों के एक स्तरित वेब के माध्यम से धन की हेराफेरी करने में सक्षम बनाने के लिए ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म की व्यवस्था करने वाला एक प्रमुख सिंडिकेट है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×