मनोरंजन

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने शालीन भनोट के जन्मदिन पर दिया खास सरप्राइज, ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट !

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने शालीन भनोट के जन्मदिन पर दिया खास सरप्राइज, ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

बिग बॉस की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. शो में हर दिन कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ते-झगड़ते दिखाई देते है. बीते दिनों शिव के साथ हाथापाई में अर्चना गौतम को घर से बेघर कर दिया गया था. जिसके बाद वीकेंड का वार में उन्हें एक और मौका दिया गया. बाद में कैप्टैंसी टास्क हुआ, जिसको साजिद खान ने जीत लिया और वह घर के नये कैप्टन है. अब लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें द शेफर्ड एंड द वुल्फ’ की कहानी पर गेम को रखा गया.

 

इधर बिग बॉस ने शालीन भनोट के जन्मदिन पर उनके लिए खास सरप्राइज प्लैन किया है. बिग बॉस शालीन को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनके जन्मदिन पर चिकन देकर उन्हें सरप्राइज करते हैं. बिग बॉस शालीन के साथ ‘चिकन पे चर्चा’ करना चाहते हैं. वहीं टीना ने भी अपने साथी प्रतियोगियों और करीबी दोस्तों शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर के लिए कुछ खास किया. टीना और अब्दु रोजिक ने शालीन के बिस्तर पर गुलाब की पंखुडियों से ‘एचबीडी एस’ लिखा और सूजी का शीरा का एक कटोरा वहीं रख दिया.

इस बार का नॉमिनेशन टास्क काफी मजेदार था. जिसमें सभी कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने बताया कि आपके हिसाब से जो भी इस कंटेस्टेंट इस घर में रहने लायक नहीं है, उसके नाम की भेड़ चुननी होगी और उसे शिकार के रूप में भेड़िये के पास ले जाना होगा, बाद में उसे नॉमिनेट करने का ठोस कारण भी देना होगा. जिसके बाद सौंदर्या ने टीना को नॉमिनेट किया और उन्हें फेक कहा, शालीन ने भी गौतम को नॉमिनेट किया और दावा किया कि बिग ने भी गौतम को फेक कहा है. फाइनल नॉमिनेशन टास्क के बाद शालीन, टीना, गौतम और सौंदर्या को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया. जबकि प्रियंका, अंकित और अर्चना सुरक्षित हो गए.

Related Articles

Back to top button
×