मनोरंजन

मीडिया फोटोग्राफर पर फिर भड़की जया बच्चन,भड़के यूजर्स ने अभिनेत्री की लगाई क्लास ,वीडियो वायरल

मीडिया फोटोग्राफर पर फिर भड़की जया बच्चन,भड़के यूजर्स ने अभिनेत्री की लगाई क्लास ,वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वो नव्या नवेली नंदा के साथ मुंबई में लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन पहुंची. इस दौरान पैपराजी जैसे ही उनकी तसवीरें लेने लगते है, इसपर वो नाराज हो जाती है. पैपराजी की तरफ देखकर एक्ट्रेस कहती है, ‘आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं?

 

जया बच्चन का एक और वीडियो सामने आया है. इसमें पैपराजी उनकी तसवीरें लेते समय ठोकर खा जाता है. इसे देखकर एक्ट्रेस कहती है, सर्व यू वेल. इसके आगे वो कहती है, मुझे आशा है कि आप दोगुने और गिर जाओगे. वायरल वीडियो ट्विटर यूजर तेजी से शेयर कर रहे और साथ ही इसपर कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, हर बात पर इतना गुस्सा क्यों. एक अन्य यूजर ने लिखा, पैपराजी को इनके पीछे जाना ही नहीं चाहिए.

 

सोशल मीडिया यूजर जया बच्चन की जमकर क्लास लगा रहे है और उनको जमकर खरी-खरी भी सुना रहे है। एक यूजर ने जया बच्चन पर तंज कसते हुए लिखा, संभवत: साल के सबसे खराब व्यक्ति के पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर जया बच्चन की जमकर क्लास लगा रहे है और उनको जमकर खरी-खरी भी सुना रहे है। बता दें कि पहली बार नहीं है जया बच्चन का गुस्सा कैमरामैन के ऊपर फूटा हो। यूजर्स उनका वीडियो शेयर करते हुए तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने जया बच्चन पर तंज कसते हुए लिखा, संभवत: साल के सबसे खराब व्यक्ति के पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button
×