हरियाणा

गुरुग्राम में दहला देने वाला हादसा ! बारिश में तालाब देख नहाने उतरे बच्चे, 6 की डूबकर मौत,

गुरुग्राम में दहला देने वाला हादसा ! बारिश में तालाब देख नहाने उतरे बच्चे, 6 की डूबकर मौत,

हरियाणा के गुरुग्राम में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के सेक्टर 111 में बारिश के पानी से भरे तलाब में 6 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। काफी तलाशी के बाद बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं। सभी बच्चों की उम्र 8 से 13 साल के बीच है। अंधेरा होने की वजह से राहत कार्य में परेशानी आई लेकिन सभी बच्चों के शव को पानी से निकाल लिया गया है। प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद थी। घटना की जानकारी लगते ही परिवार वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

ताया जा रहा है कि पुलिस को शाम में सूचना मिली थी कि सेक्टर 111 में तलाब में नहाने उतरे 6 बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। तालाब में गोताखोरों को बुलाकर बच्चों को खोजने का काम शुरु किया गया। काफी देर बाद एक बच्चे का शव बरामद किया गया। उसके घंटों देर बाद बाकि 5 बच्चों की भी लाश निकाली गई।

 

सभी बच्चों की उम्र 8-13 साल 

टनास्थल पर पहुंचे DM निशांत यादव ने बताया कि सभी 6 बच्चों के शव बरामद सभी बच्चों की उम्र 8-13 साल के बीच थी। यदि कोई अन्य बच्चा लापता है तो हमें सूचित करने के लिए हम स्थानीय क्षेत्र में घोषणाएं कर रहे हैं। जरूरत पड़ी तो हम फिर से तालाब में कॉम्बिंग करेंगे या तालाब का पानी बाहर निकाल देंगे। जिन छह बच्चों डूबकर मौत हुई है उनके नाम वरुण, राहुल, देवा, अजीत, पीयूष, दुर्गेश हैं। बताया जा रहा है कि यहां बजघेड़ा गांव की जमीन लगती है और बिल्डर काम करा रहा था।

 

Related Articles

Back to top button
×