पंजाब

पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता सुभाष सहगल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

आप के नेता सुभाष सहगल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज !

प्रमुख समाचार चॅनेल PTC NEWS  के हवाले से खबर  है की अमृतसर के आप नेता द्वारा बच्चों को विदेश में बसाने का झूठा वादा करने के बहाने पुलिस ने अमन एवेन्यू निवासी आप नेता सुभाष सहगल और उसकी साथी गुरु रामदास नगर पुतलीघर निवासी प्रभजोत कौर उर्फ ​​जैस्मीन कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

 

दुबई भेजने के नाम पर की ठगी 

शक्ति नगर निवासी पूजा द्वारा सहगल ओवरसीज के मालिक सुभाष सहगल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि सहगल के विदेशी मालिक सुभाष सहगल और उनकी साथी जैस्मीन ने पूजा के बेटों ऋतिक और साहिल को दुबई भेजने के नाम पर 2.60 लाख रुपये लिए थे. लेकिन झूठे वादे किए गए क्योंकि न तो उनके बेटे को नौकरी दी गई और न ही उसके रहने की व्यवस्था की गई। बच्चों ने दुबई के शारजाह में एक कार पार्क में रात बिताई। इतना ही नहीं उनके बच्चों को भीख मांगकर गुजारा करना पड़ता था।

पीड़िता के माता-पिता ने यह भी कहा कि उनके बच्चे सहगल ओवरसीज से आईईएलटीएस कोचिंग लेने के आदी थे, जहां सहगल ने बच्चों से आग्रह किया और उन्हें दुबई भेजने का वादा किया।

जैसा कि 10 दिसंबर को पीड़िता के माता-पिता ने कहा था, उन्होंने सुभाष सहगल को 1.30 लाख रुपये का भुगतान किया और 17 दिसंबर को उनके बेटे ऋतिक और साहिल को दुबई भेज दिया गया और बाकी 1.30 लाख रुपये का भुगतान बाद में किया गया।
कुछ दिनों तक बच्चों को पर्याप्त भोजन और आश्रय दिया गया। बाद में उन्हें बेदखल कर दिया गया और उनके पासपोर्ट जब्त कर लिए गए।

मामले की जांच एसीपी नार्थ पलविंदर सिंह ने की। इसके बाद से आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आप नेता लोगों को बाहर भेजने के नाम पर पैसा कमाते हैं।

एक बड़ा घोटाला जिससे आप नेता लोगों को बाहर भेजने के नाम पर पैसा कमाते हैं। पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ताकि कोई और उनके चंगुल में न फंसे. गौरतलब है कि चुनाव से पहले ही साफ विवेक वाले सुभाष सहगल आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे.!

 

पूरी खबर के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

https://t.co/WJtKNiugOR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×