महाराष्ट्र

हनुमान भक्त या दंगाई ?”महाराष्ट्र के धुले में पकड़ा गया हथियारों का जखीरा” हनुमान भक्ति की आड़ में देश में दंगों की साज़िश ?

हनुमान चालीसा पाठ की आड़ में देश में दंगों की साज़िश ? राज ठाकरे की होने वाली है जनसभा

महाराष्ट्र के धुले से तलवारों और खंजरों के जखीरे को जब्त किया है।हथियारों का ये जखीरा राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से स्कॉर्पियो में भरकर जालना जिले में ले जाया जा रहा था।

इसकी पुष्टि करते हुए धुले जिले के एसपी प्रवीण कुमार पाटिल ने बताया की “पुलिस ने धुले के सोंगिर गाँव के पास एक गाड़ी से भारी मात्रा में तलवारें बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गाड़ी के साथ 7,13,600 रुपए कीमत की 89 तलवारें और 1 खंजर बरामद किया गया है।” इन सभी आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। हालाँकि, महाराष्ट्र में इतनी बड़ी हथियारों की खेप क्यों, किसके लिए और इसके पीछे कौन शामिल है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लेकिन, इतनी बड़ी मात्रा में मिले हथियारों की खेप ने प्रदेश में शांति व्यवस्था को लेकर चिंता बढ़ा दी है।

 

जालना में होने वाली है राज ठाकरे की जनसभा

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा को लेकर जारी सियासत के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे की जल्द ही एक जनसभा महाराष्ट्र के जालना में होने वाली है। इसके चलते अनहोनी का आशंका बढ़ गई है।

 

 

Related Articles

Close
×