मनोरंजन

फिल्म एक्ट्रेस नैना गांगुली और अप्सरा रानी की लेस्बियन फिल्म ‘डेंजरस’का बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, इंटरनेट का पारा हाई ,!

फिल्म एक्ट्रेस नैना गांगुली और अप्सरा रानी की लेस्बियन फिल्म 'डेंजरस'का बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, इंटरनेट का पारा हाई ,!

मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा दर्शकों के बीच एक बार फिर ऐसी कहानी लेकर आए हैं जो हर किसी को हैरान कर रही हैं. उनकी आगामी फिल्म ‘डेंजरस’ सभी का भरपूर अटेंशन पा रही है जिसमें दो महिलाओं के बीच तड़कता भड़कता रोमांस और केमिस्ट्री दिखाई गई है. इस फिल्म में एक्ट्रेस नैना गांगुली और अप्सरा रानी ने लीड रोल निभाया है जिनका बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है.

दरअसल फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा दर्शकों के बीच एक बार फिर एक फिल्म लेकर आ रहे है जो लेस्बियन रिलेशनशिप पर आधारित है उनकी इस आगामी फिल्म का नाम ‘डेंजरस’ है !जिसका एक वीडियो खुद नैना गांगुली ने अपनी इंस्टा अकॉउंट से शेयर किया है !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naina Ganguly ❤ (@nainaganguly)


हाल ही में नैना गांगुली ने अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो कहर ढा रही है. इस फोटो में नैना गांगुली सफेद शर्ट और सफेद रंग की इनरवियर में नजर आ रही हैं. नैना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- “एक्जिस्ट लाउडली”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×