मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री,मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं अभिनेत्री !

बॉलीवुड इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आई है। ग्लैमर और बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली पूनम पांडे का निधन हो गया है। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई है। पूनम की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है,पूनम पांडे महज 32 साल की थीं और उन्हें सर्वाइकल कैंसर था।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है-“यह सुबह हमारे लिए कठिन है, आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है,उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे।हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे।”

पूनम पांडे की मैनेजर निकिता ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा उनकी मौत उनके उत्तर प्रदेश में अपने घर में हुई है। हर कोई इस खबर से हैरान है, जबकि कुछ लोग शोक जता रहे हैं। सब हैरान हैं क्योंकि कुछ दिन पहले ही पूनम को इवेंट्स में देखा गया था और उसने सोशल मीडिया पर अपडेट भी शेयर किया था।

बता दे कि पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं, वह अपने बोल्ड वीडियोज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती थीं। पूनम के हर अंदाज के उनके फैंस दीवाने थे। लेकिन वह तब मशहूर हुईं जब उन्होंने वादा किया कि अगर भारत 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल जीतेगा तो वह अपने कपड़े उतार देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×