राजस्थान

“हवस का पुजारी “5 साल की मासूम बच्ची के साथ मंदिर के पुजारी पर रेप करने का आरोप ,ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर पुजारी की जमकर धुनाई की ! :

5 साल की मासूम बच्ची के साथ मंदिर के पुजारी पर रेप करने का आरोप ,ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर पुजारी की जमकर धुनाई की ! :

अलवर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर में पूजा अर्चना करने वाले पुजारी पर  5 साल की मासूम से रेप करने का आरोप है। पुजारी मासूम को मंदिर में लग गया। जब बालिका चिल्लाई तो आवाज सुनकर मां दौड़ी। इसके बाद बाबा की करतूत का पता लगा। पुलिस ने शिकायत के तुरंत बाद आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। बाबा की करतूत का पता लगा तो लोगों ने उसकी धुनाई भी कर दी। जिससे उसके सिर पर चोट भी लगी है।

आरोपी पुजारी गिरफ्तार

 

पुलिस ने बताया कि महिला ने बुधवार को शाम करीब चार बजे पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद एसपी तेजस्वनी गौतम भी थाने पहुंची। रात को करीब साढ़ नौ बजे एसपी ने मौका भी देखा। इससे पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। एसपी ने कहा कि बालिका का मेडिकल कराया गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

आरोपी पुजारी सुनील उर्फ सुन्ना गांव के मंदिर में कई सालों से पूजा अर्चना करता आ रहा है। वह मूल रूप से राजगढ़ के बहाली गांव का निवासी है। बीच-बीच में अपने गांव जाता था। अविवाहित होने के कारण अधिकतर समय मंदिर में ही रहता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×