राष्ट्रीय

नासिर जुनैद हत्‍याकांड केस में गहलोत ने सीएम खट्टर से फोन पर की बात, खट्टर का हर संभव मदद का दिया भरोसा !

नासिर जुनैद हत्‍याकांड केस में गहलोत ने सीएम खट्टर से फोन पर की बात, खट्टर का हर संभव मदद का दिया भरोसा !

नासिर जुनैद हत्याकांड मामले की छानबीन कर रही राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने गिरफ्तार रिन्कू सैनी के अतिरिक्त आठ और आरोपियों को नामजद किया है। बाकी आरोपियों पर शिकंजा कसने के लिए राजस्थान पुलिस शिद्दत से जुटी है। इस मामले में वह हरियाणा पुलिस (Haryana Police) से भी मदद पाने की कोशिश कर रही है। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भरतपुर के दो युवकों के अपहरण और हत्या मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से फोन पर बात की। सीएम गहलोत के अनुसार, मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में हर हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर बताया- भरतपुर के गोपालगढ़ के दो युवकों की हत्या के संबंध में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से फोन पर बात की। उन्होंने जांच एवं कार्रवाई में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। राजस्थान पुलिस हरियाणा पुलिस के साथ संपर्क में है और दोषियों को कानून के कटघरे में लाने के लिए हर संभव कार्रवाई कर रही है। पीड़ितों को न्याय सुनिश्चित किया जाएगा।


 

अशोक गहलोत ने यह भी कहा- राजस्थान के पुलिस महानिदेशक ने स्पष्ट किया है कि हरियाणा में आरोपी के घर में घुसकर राजस्थान पुलिस द्वारा परिजनों से मारपीट की खबरें निराधार हैं। वहीं, राजस्थान के पुलिस महानिदेशक मिश्रा ने बताया कि भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र से दो युवकों को अगवा कर हरियाणा के लोहारू थाना क्षेत्र में वाहन सहित जलाकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार रिन्कू सैनी के अतिरिक्त आठ और आरोपियों को नामजद किया गया है। इस मामले में पहले कुल पांच ही आरोपी नामजद थे।

Related Articles

Back to top button
×