राष्ट्रीय

पश्चिम महाराष्ट्र: भाजपा की वाशिंग मशीन में गए भ्र्ष्टाचार के आरोपी दल बदलुओं को लेकर लोगों में बीजेपी से ज़बरदस्त नाराजगी,बताया भाजपा को नहीं देंगे वोट !

महाराष्ट्र में चुनावी राजनीतिक परिदृश्य बदला हुआ है। जहां मूल शिवसेना और मूल एनसीपी में तोड़फोड़ इसका कारण है वहीं आम लोगों की राजनीतिक सोच में भी बदलाव नजर आ रहा है।

पश्चिम महाराष्ट्र के कोल्हापुर, सांगली, सतारा और बारामती लोकसभा क्षेत्रों में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है। चढ़ते पारे ने पहले इन इलाकों में प्रचार के तरीके पर अवरोध लगाया है, नतीजतन उम्मीदवार घर-घर जाकर मतदाताओं से मिल रहे हैं और छोटी-छोटी पदयात्राओं से लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। निर्वाचन क्षेत्रों के सभागृहों में भी कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया किया जा रहा है।

इन क्षेत्रों में लोगों से बातचीत के दौरान उनकी भावनाएं सामने आ रही है, जिसमें खासकर ग्रामीण इलाकोंबीजेपी को लेकर गुस्सा व्यक्त हो रहा है। लोगों का मानना है कि बीजेपी सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा रही है। दूसरे दलों को तोड़ने की बीजेपी की रणनीति को लेकर लोग काफी नाराज हैं। इसके अलावा किसान, युवा और महिलाओं की अपनी-अपनी समस्याएं हैं। इनकी शिकायत है कि इनके सांसद समस्याओं को सुलझाने में कम दिलचस्पी रखते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×