दुनिया

अमेरिका में मोदी का भारी विरोध,अमेरिकी महिला सांसद इल्हान उमर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का बहिष्कार किया है !

अमेरिका में मोदी का भारी विरोध,अमेरिकी महिला सांसद इल्हान उमर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का बहिष्कार किया है !

पीएम मोदी का अमेरिका में स्वागत किये जाने के बीच उनका विरोध किये जाने की भी खबर आयी है. खबर यह है कि अमेरिकी कांग्रेस की महिला सांसद इल्हान अब्दुल्लाही उमर ने प्रधानमंत्री पीएम मोदी के संबोधन का बहिष्कार की बात कही है. महिला सांसद ने ट्वीट कर पीएम मोदी को धार्मिक अल्पसंख्यकों का दमन करने वाला नेता बताया है.

अमेरिकी कांग्रेस की महिला सांसद इल्हान अब्दुल्लाही उमर ने ट्वीट कर मोदी को धार्मिक अल्पसंख्यकों का दमन करने वाला नेता करार दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने धार्मिक अल्पसंख्यकों का दमन किया है।


 

21 जून 2023 को एक ट्वीट में इल्हान उमर ने कहा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने धार्मिक अल्पसंख्यकों का दमन किया है। हिंसक हिंदू राष्ट्रवादी समूहों को गले लगाया है। पत्रकारों और मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया है। मैं मोदी के भाषण में शामिल नहीं होऊँगी।” उन्होंने आगे लिखा है, “मैं पीएम मोदी के दमन और हिंसा के रिकॉर्ड पर चर्चा करने के लिए मानवाधिकार समूहों के साथ एक ब्रीफिंग करूँगी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×