हरियाणा

हरियाणा की भाजपा सरकार के खेल मंत्री पर लगा महिला कोच से छेड़छाड़ का आरोप,घर बुलाकर की छेड़छाड़ ,इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा संदीप सिंह को बर्खास्त करे सरकार ! !

हरियाणा की भाजपा सरकार के खेल मंत्री पर लगा महिला कोच से छेड़छाड़ का आरोप,महिला कोच नेकहा- घर बुलाकर छेड़छाड़ की !

हरियाणा के खेल मंत्री और पूर्व हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह विवादों में आ गए हैं. नेशनल एथलीट और हरियाणा में नियुक्त जूनियर कोच ने संदीप सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि खेल मंत्री ने अपने आवास पर बुलाकर मुझसे छेड़छाड़ की. महिला कोच ने कहा खेल मंत्री संदीप सिंह ने उनके इंस्टाग्राम के जरिए कॉन्टेक्ट किया था. खेल मंत्री संदीप सिंह ने उसको कहा मेरी बात मानने पर आपको सभी सुविधाएं और मनचाही जगह पोस्टिंग मिलेगी. कोच ने आरोप लगाया कि जब मैंने मंत्री संदीप सिंह की बात नही मानी तो उसके बाद उसका तबादला कर दिया गया और ट्रेंनिग तक रोक दी गई.

आरोप लगाते हुए महिला कोच ने कहा कि इस घटना की शिकायत के लिए वह डीजीपी कार्यालय, सीएम हाउस और गृह मंत्री अनिल विज के पास भी शिकायत करने गईं. हालांकि उनकी सुनवाई नहीं हुई इसलिए वह आज गुरुवार (29 दिसंबर) को इनेलो नेता अभय चौटाला से मिलीं. पीड़ित कोच ने कहा अभय चौटाला ने हिम्मत देकर मीडिया के सामने आने के लिए कहा. कोच ने कहा कि मुझे किसी जगह से कोई मदद नहीं मिली इसलिए अब मीडिया के सामने आई हूं.

कोच का कहना है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए मुझसे बात की लेकिन एक ऐसा सॉफ्टवेयर इस्तेमाल किया है जिस पर चैट का रिकॉर्ड नहीं मिल सके. कोच ने कहा कई दूसरी महिला खिलाड़ियों के साथ भी इस तरह की हरकत की है लेकिन वो सामने नहीं आई हैं.

वहीं इस मामले को इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा नेशनल खिलाड़ी ने हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर आरोप लगाए हैं. महिला कोच नेशनल लेवल की एथलीट है और उसने अपनी बात रखी कि किस तरह से एक खेल मंत्री एक खिलाड़ी के साथ व्यवहार करता है. अभय चौटाला ने कहा कि इस मामले का सीएम को तुरंत संज्ञान लेना चहिए और मंत्री को बर्खास्त करना चहिए. अभय चौटाला ने कहा अगर मंत्री खिलाड़ियों के साथ ऐसा व्यवहार करेंगे तो कैसे मैडल मिलेंगे. सीएम से बात करूंगा कि इस पर कार्रवाई करें संदीप सिंह को बर्खास्त करके सरकार एसआईटी बनाकर जांच करवाए.

 

 

Related Articles

Back to top button
×