मनोरंजन

शाहरूख खान के घर ‘मन्नत’ की नयी नेमप्लेट में लगे हैं डायमंड ? गौरी खान ने शेयर की तस्वीर, किया इस बात का खुलासा !

शाहरूख खान के घर ‘मन्नत’ की नयी नेमप्लेट में लगे हैं डायमंड ? गौरी खान ने शेयर की तस्वीर, किया इस बात का खुलासा !

बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबर सुनने में आ रही है कि बॉलीवुड के बादशाह के घर ‘मन्नत’ की नेमप्लेट पर डायमंड जड़े हुए हैं. तब से सोशल मीडिया पर शाहरूख खान के घर ‘मन्नत’ की तस्वीर वायरल हो रही है. इस अफवाह पर विराम लगाया है किंग खान की पत्नी गौरी खान ने. गौरी खान ने इसे फेक खबर बताया है और सही जानकारी दी. चलिए जानते हैं गौरी खान ने क्या कहा डायमंड नेमप्लेट के बारे में

एक्टर के प्रसंशकों और कई फैन क्लब ने इंटरनेट पर उनके घर डायमंड लगे नेमप्लेट की तस्वीरें शेयर की थीं. फैंस ने इस बात का दावा किया था कि नेमप्लेट पर हीरे लगे हुए हैं. फैंस की जिज्ञासा को शांत करते हुआ एक्टर की पत्नी गौरी खान ने नेम प्लेट के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

नई नेमप्लेट की तस्वीर के शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा है- आपके घर का मेनडोर वह जगह है, जहाँ से फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को घर के अंदर आने की एंट्री मिलती है. इसलिए नेम प्लेट पॉजिटिव एनर्जी को अट्रेक्ट करने वाला होना चाहिए. हमने अपने घर के नेम प्लेट के लिए ट्रांसपेरेंट मटेरियल के साथ ग्लास क्रिस्टल वाली नेम प्लेट ली है. जो पॉजिटिव एनर्जी और कॉम वाइब्स देता है. #GauriKhanDesigns,”


 

सोशल मीडिया पर नेमप्लेट के साथ गौरी खान की तस्वीर देख कर फैंस उनका वेलकम कर रहे हैं. किसी ने लिखा- हीरे नहीं हैं, ये बताने के लिए धन्यवाद, तो कोई कह रहा है कि फोटो के साथ कन्फर्मेशन देने के लिए.. ये असली हीरे नहीं हैं… धन्यवाद.

Related Articles

Back to top button
×