मनोरंजन

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने की करण जौहर के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग ,करण जौहर ने तारीफ में लिखा- मेरा घर आपका है, देखिये नए घर की तस्वीरें !

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने की करण जौहर के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग ,करण जौहर ने तारीफ में लिखा- मेरा घर आपका है, देखिये नए घर की तस्वीरें !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान  काफी पॉपुलर इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. गौरी ग्लैमर वर्ल्ड की जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं. उनके डिज़ाइन्स को कोई नापसंद कर ही नहीं सकता है. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंडस्ट्री का हर सेलेब अपना इंटीरियर गौरी खान से ही करवाना चाहता है. हाल ही में उन्होंने करण जौहर के घर का मेकओवर किया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है.

 

ये तो सभी जानते हैं शाहरुख खान, गौरी खान और करण जौहर बेहद क्लोज़ बॉन्ड शेयर करते हैं. वे फ्रेंड्स ही नहीं, फैमिली जैसे हैं. शायद इसलिए जब करण ने अपने घर का मेक ओवर करने का प्लान किया तो उन्होंने गौरी खान को सिलेक्ट किया.अब गौरी ने करण जौहर के घर को बेहद खूबसूरती से नया लुक दिया है, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

गौरी ने भी करण के घर का मेक ओवर इतनी खूबसूरती से किया है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. खूबसूरत प्लांट्स, एंटिक लाइट्स और डेकोरेटिव पीस से सजा करण जौहर का नया घर एकदम रॉयल लग रहा है.

गौरी ने करण के खूबसूरत घर की वीडियो भी शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “ये मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक है. ये मेरे दिल के सबसे करीब इसलिए रहा, क्योंकि ये अपने साथ जो लेकर आया वो यकीनन, ग्लैमर की दुनिया में ओजी को रिप्रेजेंट करता है, करण जौहर.”

करण जौहर ने भी गौरी के इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उनकी दिल खोलकर तारीफ की है. करण ने लिखा, “मेरा घर आपका ही है. इसके लिये आपसे बेहतर कोई नहीं हो सकता था. तुम बेस्ट हो गौरी. लव यू.”

गौरी खान इंडस्ट्री की टैलेंटेड इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. वो सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना और ऋतिक रोशन के अलावा और भी सेलेब्स के घर को नया लुक दे चुकी हैं.

बता दें कि इससे पहले भी गौरी खान करण जौहर के घर का मेकओवर कर चुकी हैं. करण जौहर ने गौरी से अपने बंगले के अंदर का इंटीरियर डिजाइन करवाया था. इसके अलावा गौरी रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, जैकलीन फर्नांडिस, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना और ऋतिक रोशन के घर को भी नया लुक दे चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button
×