उत्तरप्रदेश

यूपी में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जली हालत में मिली नवविवाहिता, महिला की हालत गंभीर !

यूपी में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जली हालत में मिली नवविवाहिता, महिला की हालत गंभीर !

उत्तर प्रदेश- बरेली में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर नवविवाहिता नग्न अवस्था में लगभग 40 प्रतिशत जली हुई अवस्था में पाई गई। 25 वर्षीय महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि महिला की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की गई, लेकिन वह बच गई।

खबरों के मुताबिक महिला की शादी 22 अप्रैल को हुई थी लेकिन वह अगले दिन अपने मायके लौट आई। मंगलवार की सुबह कुछ स्थानीय लोगों ने उसे फतेहगंज पश्चिम इलाके में एक मेडिकल कॉलेज के पास झाड़ियों में देखा। महिला ने किसी तरह पुलिस को जानकारी दी, जिसने उसके पिता को फोन किया।

आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ. जे.पी. मौर्य ने कहा, चेहरे, गर्दन, हाथ और छाती पर तेजाब से जलने की वजह से उसे पुलिस द्वारा भर्ती कराया गया। उसकी गर्दन पर निशान हैं, जिससे पता चलता है कि किसी ने उसका गला घोंटने की कोशिश की । उसकी हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ के एक उच्च चिकित्सा केंद्र में रेफर कर दिया।

मामले को सुलझाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभाकर चौधरी द्वारा कई टीमों को तैनात किया गया है।

एएसपी (बरेली ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा, वह अपने घर से लगभग 20 किमी दूर मिली थी। हमने उसके पति से पूछताछ की है, लेकिन वह इस घटना से अनजान है। उसके पिता ने अभी शिकायत नहीं दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×