राष्ट्रीय

मै गरीब का बेटा हूँ और हवाई जहाज से लेकर हवाई चप्पल वाले को एक ही कतार में लाना चाहता हूँ “होली से पहले देश में बढ़े 19 किलो वाले कमर्शियल एलपीजी और 14.2 किलो के घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम !

मै गरीब का बेटा हूँ और हवाई जहाज से लेकर हवाई चप्पल वाले को एक ही कतार में लाना चाहता हूँ "होली से पहले देश में बढ़े 19 किलो वाले कमर्शियल एलपीजी और 14.2 किलो के घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम !

मार्च महीने के पहले ही दिन देश की जनता को महंगाई का झटका लगा है। देश में एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़ गए हैं। घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। वहीं, कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 350.50 रुपए की बढ़ोतरी हुई है।

अब राजधानी में घरेलू LPG सिलेंडर के दाम 1103 रुपये तक पहुंच गए हैं. इसे होली के पहले बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर के रेट 50 रुपये ज्यादा हो गए हैं. वहीं, 19 किलोग्राम के कमर्शियल सिलेंडर के रेट में 350.50 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. राजधानी में अब 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर के दाम 2119.50 रुपये तक होंगे. वहीं घरेलू LPG सिलेंडर 1103 रुपये तक पहुंच गया. ये दाम आज से ही लागू बताए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
×