राष्ट्रीय

राजस्थान, उत्तर प्रदेश, पंजाब और दिल्ली के आसपास के इलाकों में चार दर्जन से अधिक स्थानों पर NIA की बड़ी कार्रवाई !

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़े तलाशी अभियान के तहत देश भर में खालिस्तानी आतंकवादियों और उनके सहयोगियों के खिलाफ बुधवार सुबह छापेमारी शुरू की।राजस्थान, उत्तर प्रदेश, पंजाब और दिल्ली के आसपास के इलाकों में चार दर्जन से अधिक स्थानों पर तलाशी ली जा रही है।

एक सूत्र ने कहा, “खालिस्तानी आतंकवादियों, समर्थकों और संबंधित प्रतिबंधित संगठनों से जुड़े संदिग्धों के ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी है।” छापेमारी बुधवार सुबह शुरू हुई और अभी चल रही है। फिलहाल एनआईए ने इस मामले पर आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

एनआईए के मुताबिक, 6 राज्यों में 3 मामलों में लॉरेंस बंबीहा और अर्श दल्ला गिरोह के सहयोगियों से संबंधित 51 स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। फरीदकोट जिले के गांव जीवन वाला में एनआईए की रेड जारी है। फरीदकोट के केंद्रीय माडर्न जेल में बंद सुखजीत सिंह सीतू पुत्र गुरदेव सिंह के घर पर एनआईए की रेड चल रही है। पारिवारिक सदस्यों से जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है। एनएआई की टीमों ने बठिंडा में दो जगह पर रेड मारी है। इसमें मोड मंडी के रहने वाले गैंगस्टर हैरी मोड और गांव जेठू के गुरप्रीत गुरी के घर पर रेड की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×