उत्तरप्रदेश

UP में शामली के बंतीखेड़ा गांव की नईमा ने प्यार में जिस आशु के लिए घर तक छोड़ दिया उसी आशु ने नईमा को मारकर कुएं में लटका दिया !

UP में शामली के बंतीखेड़ा गांव की नईमा ने प्यार में जिस आशु के लिए घर तक छोड़ दिया उसी आशु ने नईमा को मारकर कुएं में लटका दिया !

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद बाबरी थाना क्षेत्र के बंतीखेड़ा गांव में युवती (18) की हत्या कर शव नलकूप के कुएं में फेंक दिया गया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाला गया। पुलिस के प्रयासों के बाद कुएं में मिले शव की पहचान गांव फतेहपुर निवासी ईशा उर्फ नईमा के रूप में हुई है।

बंतीखेड़ा गांव से 50 मीटर दूर शुक्रवार सुबह ब्रह्मपाल सिंह के नलकूप के कुएं में एक युवती का शव ग्रामीणों ने देखा। देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। सूचना पर थाना पुलिस, एसपी अभिषेक झा और एएसपी ओपी सिंह मौके पर पहुंचे। शव को कुएं से निकलवाया। उसके गले पर निशान थे और हाथ पर आशु लिखा था। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव मोर्चरी भिजवा दिया। हाथ पर लिखे आशु नाम की बात फैली तो ईशा के परिजन मोर्चरी पहुंचे और उसकी पहचान की। ईशा के पिता राशिद ने गांव बंतीखेड़ा के ही आशु के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोपी अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। ईशा की बड़ी बहन मुस्कान की शादी करीब आठ वर्ष पूर्व बंतीखेड़ा में हुई थी। गांव में युवती का शव मिलने की सूचना जब मुस्कान को मिली तो उसने अपने पिता को फोन पर बताया। बताया जा रहा है बहन के यहां आने-जाने के दौरान ही ईशा का आशु से प्रेम प्रसंग शुरु हो गया था। जिसके बाद दोनों दो मार्च को घर से फरार हो गए थे। 13 मार्च को ईश अपने घर फतेहपुर लौट गई थी और आशु के साथ शादी करने की जानकारी पुलिस को दी थी। 17 मार्च को वह फिर से आशु के पास चली गई थी। आशु के पिता की सूचना पर परिजन उसे लेने पहुंचे लेकिन वह साथ नहीं आई थी।


 

पुलिस ने ईशा के पिता की तहरीर पर प्रेमी आशु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×