मनोरंजन

बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शाही अंदाज में रचाई शादी बॉलीवुड सेलेब्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी को शादी की बेस्ट विशेस दी हैं.

बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शाही अंदाज में रचाई शादी बॉलीवुड सेलेब्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी को शादी की बेस्ट विशेस दी हैं.

बॉलीवुड के लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sid-Kiara Wedding) मंगलवार को शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंध गयी. दोनों ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, मगर ऑफिशली दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी थी. शादी के बाद लोगों की डिमांड पर दोनों ने शादी की तीन तस्वीरें (First photos of Sid-Kiara Wedding) भी शेयर की जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रही हैं.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए करण जौहर जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचे थे. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने इस शादी में जमकर डांस भी किया था. कियारा और सिद्धार्थ के मैचमेकर कहे जानेवाले करण ने इंस्टाग्राम पर कपल के लिए एक दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा है और उन पर खूब प्यार लुटाया है. कपल की शादी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था… तब भी ये शांत, मजबूत और सेंसटिव थे… अब मैं उनसे इतने अरसे बाद मिला हूं. आज भी दोनों साइलेंट, स्ट्रॉन्ग और उतने ही सेंसटिव हैं. फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो पिलर एक अटूट बंधन बना सकते हैं और एक साथ सबसे मैजिकल लव स्टोरी लिख सकते हैं… उन्हें देखना एक फेयरी टेल जैसा है जो ट्रेडिशन और फैमिली से जुड़ी है…”

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ कई दिनों से शादी को लेकर चर्चा में थे. बी टाउन ही नहीं, बल्कि फैंस भी उन्हें दुल्हा-दुल्हन बने देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. ऐसे में जब दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आईं तो फैन्स इन पर से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं और इस पावर कपल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
×