बिहार

बिहार में महाजंगलराज की हिट स्टोरी एक बार फिर मासूम बच्चियों की चीख पर सत्ता का अट्टाहस .मुंगेर में 8 वर्षीय बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद

बिहार:-मुंगेर में 8 वर्षीय बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद रेप के बाद हत्या की आशंका !

बलात्कारियो को पक्का भरोसा हो चला है सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोग खामोश ही रहेंगे. घटना की जांच से ज़्यादा जाति खोजी जाएगी इसलिए बलात्कारियों के होंसले बुलंद !मुंगेर जिले के सफियाबाद सहायक थाना क्षेत्र से एक बच्ची का शव गुरुवार को एक ईंट भट्ठा के समीप सुनसान इलाके से बरामद किया गया है। शव की आंखें निकली हुई हैं तथा हाथों की अंगूलियों को भी पूरी तरह जख्मी कर दिया गया है। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं !

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार की दोपहर बच्ची को लेकर उसके पिता गंगा नदी आए थे और इसके बाद वह अपनी बेटी को घर भेज दिए और खुद मछली मारने लगे। जब बच्ची काफी देर रात तक बच्ची का कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई।

दरिंदगी की इन्तहा

 

गुरुवार की सुबह बच्ची का क्षत विक्षत शव गांव के ही पास एक ईंट भट्ठा के समीप सुनसान स्थान पर पेडों के नीचे से बरामद किया गया। दाईं आंख निकली हुई थी तथा बाएं आंख को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। इसके अलावा हाथ की अंगूलियों को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया गया है। परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×