उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश- 6 महीने की बच्ची से चाचा ने किया रेप, बच्ची के चीखने पर मां पहुंची तो आरोपी ने मारपीट, बच्ची की हालत नाजुक

हमीरपुर में चाचा ने 6 महीने की बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची आंगन में सो रही थी, तभी आरोपी उसे उठाकर कमरे में ले गया। वहां पर उसके साथ दरिंदगी की। मासूम की रोने की आवाज सुनकर मां पहुंची, तो आरोपी ने उससे मारपीट की। फिर धक्का देकर भाग गया। बच्ची की हालत नाजुक है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।


पूरा मामला मुस्करा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। रोत हुए मासूम की मां ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर को हम लोग बेटी को आंगन में सुलाकर अपना-अपना काम कर रहे थे। मैं अपने घर की दीवार पर मिट्टी लगा रही थी। दोपहर को करीब 2.30 बजे दिन में मुझे उसके रोने की आवाज सुनाई दी।

मां ने बताया कि बरामदे में जाकर देखा, तो अखिलेश जो कि मेरा देवर है। वह बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था। जब मैंने यह देखकर देवर का विरोध किया तो उसने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। फिर वहां से भाग गया। बेटी खून से लथपथ थी। उसकी हालत देख मेरे होश उड़ गए।

मां ने बताया कि इसके बाद मैं तत्काल पड़ोसियों के साथ बेटी को लेकर सीएचसी पहुंची। वहां के डॉक्टरों ने बेटी का हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिर जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बेटी को उरई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

SP डॉ. दीक्षा शर्मा ने बताया कि बच्ची को शुरुआती इलाज के बाद उरई रेफर किया गया है। मौके पर पुलिस टीम के साथ ASP मायाराम को भेजा गया है। मामले में अखिलेश नाम के युवक को हिरासत में लिया गया है। उसके खिलाफ धारा-376AB/323 IPC और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को हि

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×