मनोरंजन

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के 100वें जन्मदिन पर भावुक हो गई सायरा बानो,नहीं रोक नहीं पाईं अपने आंसू !

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के 100वें जन्मदिन पर भावुक हो गई सायरा बानो,नहीं रोक नहीं पाईं अपने आंसू !

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार साहब और सायरा बानो हिंदी सिनेमा के सबसे आदर्श और प्रेरणादायी दंपति रहे हैं। उनका प्यार किसी भी शब्दों के बंधन से परे है। दिलीप कुमार के 100वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने हीरो ऑफ हीरोज फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया. इसमें एक्टर की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो शामिल हुई. इस दौरान एक्ट्रेस का एक वीडिया सामने आया है, जिसमें वो एक्टर का पोस्टर छूते हुए काफी इमोशनल हो जाती है.

मुंबई में ‘आन’ की स्क्रीनिंग में सायर बानो के अलावा वहीदा रहमान और आशा पारेख भी शामिल हुई. विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें सायरा, दिलीप कुमार का पोस्टर छूती दिख रही है. उसके बाद वो अपनी आंसूओं को रोकने की कोशिश करती है. उनके साथ फरीदा जलाल भी दिख रही है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स भी अपनी भावुक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा- शायद ही किसी ने इतनी मोहब्पक की होगी, वहीं दूसरे ने लिखा- सच्चा प्यार लफ्जों में बयां नहीं होता हर अनकही बात में झलक जाता है। एक अन्य ने लिखा, इसे कहते हैं सच्चा प्यार। बाकी भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
×