उत्तरप्रदेश

मुजफ्फरनगर में भाजपा नेताओं के हिंदू विरोधी रवैया से हिंदू समाज एवं हिंदू संगठनों में भारी रोष व्याप्त !

मुजफ्फरनगर। हिंदू संघर्ष समिति के घटक दल शहिद भगत सिंह एकता मंच के जिला अध्यक्ष पवन मित्तल के आवास पर बैठक का आयोजन किया गया।

2 दिन पूर्व मुजफ्फरनगर जिले में जानसठ रोड पर गांव शेर नगर मैं सिद्ध पीठ के महंत कन्हैया दास गिरी महाराज के साथ गांव के मुस्लिम समाज के युवकों के द्वारा अभद्रता की गई एवं गांव में होली की जमीन पर लगाए गए तार,खंबे के साथ-साथ वहां पर लगे झंडे को भी विशेष समुदाय के द्वारा खंडित किया गया l इसकी सूचना जब हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार को लगी तो वे अपने कुछ हिंदू वीरों के साथ गांव शेर नगर पहुंचे और उन्होंने महंत कन्हैया दास गिरी महाराज से जानकारी प्राप्त कर नई मंडी थाने से संपर्क किया जिस पर नई मंडी पुलिस द्वारा विशेष समुदाय के एक युवक को गिरफ्तार किया गया। लेकिन कुछ समय बाद ही किसी भारतीय जनता पार्टी के नेता के दबाव में उस युवक को नई मंडी पुलिस द्वारा छोड़ दिया गया। इस घटना से हिंदू समाज अत्यधिक आहत हुआ समाज में रोष व्याप्त है

हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार साधु ने बताया कि शीघ्र ही हिंदू संघर्ष समिति का एक प्रतिनिधिमंडल जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर ऐसी विधर्मी मानसिकता के लोगों को गिरफ्तार करने की मांग करेगा।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×