उत्तरप्रदेश

सूटकेस में मिली युवती के शव की हुई पहचान, दिल्ली की रहने वाली है मृतका आयुषी, आरोपियों की तलाश जारी !

सूटकेस में मिली युवती के शव की हुई पहचान, दिल्ली की रहने वाली है मृतका आयुषी, आरोपियों की तलाश जारी !

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास ट्रॉली बैग में मिले युवती के शव की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है. युवती दिल्ली की रहने वाली है. पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर युवती के फोटो डालने के बाद परिजनों ने मथुरा पुलिस से संपर्क किया, और पोस्टमार्टम गृह पहुंचकर शव की पहचान की. पुलिस युवती के परिजनों से पूछताछ में जुटी है और युवती के हत्यारों और हत्या की वजह जानने में जुटी है.

दरअसल, यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 108 के पास ट्रॉली बैग में शुक्रवार को युवती का शव मिला था, जिसकी जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की जांच पड़ताल में जानकारी मिली कि युवती की छाती में बाई तरफ गोली का निशान था और सिर, हाथ और पैरों में चोट के निशान भी मिले थे. इसके बाद से ही पुलिस ने युवती की शिनाख्त के लिए आठ टीमों को लगा दिया था.

करीब 48 घंटे बाद मथुरा पुलिस को तब सफलता मिली, जब दिल्ली से युवती के परिजनों का फोन पुलिस के पास आया. परिजनों ने बताया कि मृतका उनकी बेटी 21 वर्षीय आयुषी यादव निवासी गांव मोडबंद, थाना बदरपुर दिल्ली की है. इसके बाद परिजन मथुरा के पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचे.

 

पुलिस ने युवती के परिजनों को फोटो दिखाए और मिलानकर उसकी पूछताछ की, जिसके बाद स्वाट टीम और राया पुलिस मां भाई और पिता को लेकर मथुरा पहुंची. युवती की मां और भाई पोस्टमार्टम गृह पहुंचे जहां पर उन्होंने युवती के शव को देखकर उसकी शिनाख्त की, युवती के शव को देखते ही मां और भाई दोनों फूट-फूटकर रोने लगे.

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
×