मनोरंजन

जान्हवी कपूर ने खरीदा 65 करोड़ का शानदार आलीशान ड्यूपलेक्स,घर में है ओपन गार्डन और स्विमिंग पूल !

जान्हवी कपूर ने खरीदा 65 करोड़ का शानदार आलीशान ड्यूपलेक्स,घर में है ओपन गार्डन और स्विमिंग पूल !

जान्हवी कपूर को फिल्मों में एंट्री किए हुए करीब 5 साल ही हुए हैं और एक्ट्रेस लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली जा रही हैं. इन दिनों जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ को लेकर तो चर्चा में है हीं, लेकिन अब वो एक और चीज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल जान्हवी कपूर ने बांद्रा के एक पॉश इलाके में आलीशान ड्यूपलेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. खबरों की मानें तो जान्हवी कपूर के इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 65 करोड़ रुपए है. वैसे रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि जान्हवी ने ये घर अकेले नहीं, बल्कि बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर के साथ मिलकर खरीदा है.

घर का कार्पेट एरिया 6,421 स्क्वायर फीट है – जान्हवी कपूर ने जो ड्यूपलेक्स खरीदा है उसका कार्पेट एरिया 6,421 स्क्वायर फीट है. जान्हवी के इस घर के प्रति स्क्वायरफीट के कीमत की बात करें तो 1 लाख रुपए प्रति स्क्वायरफीट बताया जा रहा है. एक्ट्रेस के इस घर की जानकारी रियल स्टेट पोर्टल Indestap.com पर मौजूद डॉक्यूमेंट्स में दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार घर की डील होने के बाद 12 अक्टूबर को जान्हवी कपूर ने इस घर का रजिस्ट्रेशन करवाया था. इसपर जान्हवी कपूर ने 3.90 करोड़ की हैवी स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है.

जान्हवी के इस अपार्टमेंट में है स्वीमिंग पूल भी – जान्हवी कपूर के इस आलीशान अपार्टमेंट में 5 कार पार्किंग का स्पेस है. रिपोर्ट्स की मानें तो जान्हवी का ये अपार्टमेंट फर्स्ट और सेकेंड फ्लोर पर है. इस शानदार अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर स्वीमिंग पूल और ओपन गार्डन एरिया भी है. जानकारी हो कि पाली हिट, बांद्रा मुंबई के पॉश इलाके में से एक है. इस एरिया में मुंबई के कई बिजनेस टायकून्स और सिलेब्रिटीज का घर मौजूद है.

Related Articles

Back to top button
×