मनोरंजन

गोल्डन ग्लोब में राजामौली की फिल्म RRR ने ‘गोल्डन ग्लोब 2023’ में रचा इतिहास, फिल्म के ‘Naatu Naatu’ गाने ने जीता पुरस्कार !

गोल्डन ग्लोब में राजामौली की फिल्म RRR ने 'गोल्डन ग्लोब 2023' में रचा इतिहास, फिल्म के 'Naatu Naatu' गाने ने जीता पुरस्कार !

लॉस एंजिलिस गोल्डन ग्लोब में राजामौली की फिल्म RRR ने ‘गोल्डन ग्लोब 2023’ में उनकी फिल्म के ‘Naatu Naatu’ गाने ने गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है ,

“मैं अपनी ट्रॉफी कहाँ रखूँगा? मेरे दिल में!” इन्हीं शब्दों के साथ एस.एस. राजामौली ने गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर ‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ के साथ अपनी बातचीत समाप्त की। रेड कार्पेट पर राजामौली बेहद ही शानदार अंदाज में दिखे, उन्होंने काले और लाल रंग धोती कुर्ते के साथ अपने लुक को पूरा किया था। राजामौली ने पिछली रात एलए के प्रतिष्ठित चीनी थिएटर में ²श्यों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एंकर को जवाब दिया, जहां दर्शक गलियारों में ‘नाटू नाटू’ पर नाचने लगे थे।

राजामौली ने कहा, “मुझे लगता है कि यह फिल्म देखने के आनंद ही है, जो इस तरह की खुशी को दर्शाता है।” उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि अमेरिका ने कभी भी दर्शकों से इस तरह की प्रतिक्रिया देखी है। दुनिया भर में इंसान हैं चाहे वे कहीं भी हों खुशी जताते हैं।” राजामौली ने कहा, “भारत में हम हजारों फिल्में बनाते हैं लेकिन हमें अपने देश के बाहर शायद ही कोई पहचान मिलती है। अगर यह हमारे ऊपर स्पॉटलाइट डालता है। फिल्में और हमारे फिल्म निर्माताओं को हमारी कहानियों को दुनिया तक ले जाने में मदद करता है।” शो के बाद पार्टी कौन करेगा? इस सवाल पर राजामौली ने कहा, “मेरे सितारे, आर और चरण, वे सबसे ज्यादा मजा करेंगे। मैं आमतौर पर वह आदमी हूं जो इस बात से परेशान रहता है कि क्या सब कुछ ठीक से और समय पर होने वाला है।”

Related Articles

Back to top button
×