मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश -15 लाख हर खाते में 2 करोड़ रोज़गार वाली चाइनीज़ गारंटी देने वाले मोदी जी को मध्य प्रदेश में 18 साल सरकार चलाने के बाद फिर देनी पड़ रही है गारंटी

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मध्यप्रदेश भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया है, वह मध्यप्रदेश को नई ऊंचाई पर ले जाने वाला, आत्मनिर्भर और युवाओं, महिलाओं और हर वर्ग को सशक्त बनाने वाला है। भाजपा का संकल्प पत्र आदिवासियों, पिछड़ों, दलितों, गरीबों को नया संबल देने वाला है। ये आप सभी लोगों को मजबूत जिंदगी देने वाला संकल्प पत्र है। भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि वह जो कहती है, वो करके दिखाती है। आप मेरे शब्द लिखकर रख लीजिए, आपसे किया गया हर वादा पूरा होगा, ये मोदी की गारंटी है।

 

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार शाम को बड़वानी जिले के तलून में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत की आजादी के इतिहास में आदिवासियों के योगदान को बड़वानी और मालवा निमाड़ से बेहतर और कौन जान सकता है। यह भूमि जनजातीय महापुरुष भीमा नायक, खज्या नायक और टंट्या मामा की प्रेरणास्थली है। मैं इस पवित्र भूमि को नमन करता हूं। 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा का जन्म दिवस है। यह गर्व की बात है कि भाजपा सरकार को भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिवस को जनजातीय गौरव दिवस घोषित करने का अवसर मिला। हमारे आदिवासी समाज ने भारत को कैसे सशक्त बनाया, संस्कृति को कैसे संरक्षित और समृद्ध किया, आजादी के आंदोलन में उनका क्या योगदान रहा, जनजातीय गौरव दिवस इसे याद करने का बहुत बड़ा दिन बन गया है।
मोदी ने कहा कि यह चुनाव भाजपा और कांग्रेस के चुनाव नहीं है। यह चुनाव प्रदेश का उज्जवल भविष्य तय करने वाला चुनाव है। कांग्रेस के नेता एमपी को अंधेरे कुएं में धकेलने के लिए जिम्मेदार हैं। भाजपा प्रदेश को अंधकार से बाहर निकाल कर लाई है। एक तरफ कांग्रेस है जो सिर्फ अपनी खाली तिजोरी भरने के लिए मध्यप्रदेश पर अपना कब्जा जमाना चाहती है। छत्तीसगढ़ और राजस्थान में देखिए कैसे कांग्रेस की काली कमाई के नोटों के ढेर रोजाना निकल रहे हैं। अगर ये काली कमाई नहीं है, तो गद्दे के नीचे क्यों छुपाते हैं। ऐसे लोगों को पकड़ना चाहिए कि नहीं पकड़ता चाहिए? मैं इन्हें पकड़ता हूं इसीलिए आप मुझे इतना प्यार करते हैं और वह उतनी ही गालियां देते हैं। लेकिन वो कितनी भी गालियां दे दें, आपका प्यार उन्हें चूरचूर कर देता है। एक तरफ कांग्रेस का चरित्र है, दूसरी तरफ भाजपा है जो सेवा के संकल्प और राष्ट्रप्रथम के अपने मिशन को आगे बढ़ा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×