राष्ट्रीय

आने वाले अगले एक-दो महीने में AAP के 4 नेताओं को किया जाएगा गिरफ्तार’-दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का बड़ा दावा

दिल्ली में प्रेस से बात करते हुए आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया कि अगले एक-दो महीने में बीजेपी, आम आदमी पार्टी के चार नेताओं को गिरफ्तार करेगी। इनमें आतिशी, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और पाठक होंगे।

इस दौरान आतिशी ने कई खुलासे किए। आतिशी ने कहा कि पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार करके जेल में डाला। सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के बाद अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हो चुके हैं।

अब बीजेपी इरादा है कि आने वाले दो महीने में आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। वह मुझे गिरफ्तार करेंगे सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे।

आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा, प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना लिया है। वे आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं को कुचलना चाहते हैं, खत्म करना चाहते हैं। आने वाले दिनों में मेरे निजी आवास पर ईडी की रेड होगी। मेरे रिश्तेदारों और परिवार वालों के घर रेड होगी।हम सबको समन भेजे जाएंगे और फिर गिरफ्तार किया जाएगा।

वहीं आतिशी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘मैं आज भारतीय जनता पार्टी को यह बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकी से डरने वाले नहीं है। हम केजरीवाल के सिपाही हैं। भगत सिंह के चेले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×