राष्ट्रीय

रंगदारी,धमकाने और वसूली का अड्डा बना “ED” ,8KM तक कार का पीछा करने के बाद हत्थे चढ़ा ED अधिकारी, 20 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार !

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी अंकित तिवारी से जुड़े मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर तमिलनाडु सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (DAVC) के अधिकारियों ने मदुरै में ईडी उप-जोनल कार्यालय में तलाशी ली है।

आपको बताते चलें, ईडी अधिकारी अंकित तिवारी को शुक्रवार को डिंडीगुल जिले में एक डॉक्टर से 20 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। इस मामले में अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए अंकित के कदाचार के संबंध में कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए हैं।

इसमें कहा गया है कि यह स्पष्ट करने के लिए जांच की जा रही है कि क्या उसने इस कार्यप्रणाली को अपनाकर किसी अन्य अधिकारी को ब्लैकमेल किया या धमकी दी और प्रवर्तन निदेशालय के नाम पर धन एकत्र किया। साजिश में अन्य ईडी अधिकारियों की संलिप्तता का पता लगाने के लिए भी जांच की जाएगी।

आपको बताते चलें, इस मामले में साजिश में अन्य ईडी अधिकारियों की संलिप्तता का पता लगाने के लिए भी जांच की जाएगी। इसके अलावा, वी एंड एसी के अधिकारी अंकित तिवारी के आवास और मदुरै में उनके प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पर तलाशी ले रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×