बिहार

बिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से कुचलकर करीब 12 लोगों की मौत,-मुख्यमंत्री ने जताया शोक सीएम नीतीश कुमार ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रू० देने का किया ऐलान।

बिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से कुचलकर करीब 12 लोगों की मौत,-मुख्यमंत्री ने जताया शोक सीएम नीतीश कुमार ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रू० देने का किया ऐलान।

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर एक धार्मिक जुलूस में घुस जाने पर महिलाओं और बच्चों सहित करीब 12 लोगों की मौत हो गयी, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस घटना पर शोक जताया है। राज्य की राजधानी पटना से लगभग 30 किलोमीटर दूर वैशाली जिले में यह हादसा रात करीब नौ बजे हुआ।

स्थानीय राजद विधायक मुकेश रौशन ने मौके पर पहुंचकर कहा, ‘12 लोगों की मौत हो गई है। नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।’

वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा, ‘मृतकों में कम से कम चार बच्चे हैं। ट्रक चालक को हम क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने की कोशिश कर रहे हैं, उसकी भी मौत हो जाने की आशंका है।

प्रधानमंत्री ने वैशाली में हुये हादसें पर दुख जताया ,अनुग्रह राशि की घोषणा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को बिहार के वैशाली में हुये ट्रक हादसे पर दुख प्रकट करते हुये शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की और मृतकों के परिजनों के लिए दो दो लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की।

बिहार के सीएम नीतीश ने जताया दुख

वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक द्वारा बच्चों को कुचलने की घटना से मर्माहत हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना है। मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रू० अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा। घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है।

Related Articles

Back to top button
×