मनोरंजन

सुपरस्टार महेश बाबू के पिता और तेलुगु अभिनेता कृष्णा का हैदराबाद में निधन, हार्ट अटैक आने के बाद से अस्पताल में थे भर्ती !

महेश बाबू के पिता और तेलुगु अभिनेता कृष्णा का निधन, हार्ट अटैक आने के बाद से अस्पताल में थे भर्ती !

दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा का निधन हो गया है। बता दें, महेश बाबू के पिता और तेलुगु अभिनेता कृष्णा को सोमवार को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती थे। डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 4 बजे हैदराबाद में 80 वर्षीय कृष्णा ने आखिरी सांस ली थी।

 

कृष्णा घट्टामनेनी 79 साल के थे और उन्होंने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. उनके निधन की खबर जानकर उनके चाहने वाले काफी दुखी है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया हैं.


 

टीम महेश बाबू की तरफ से ट्विटर पर एक ट्वीट किया गया है, यह भारी मन के साथ है कि हम अपने प्रिय सुपरस्टार कृष्ण गरु के निधन की घोषणा करते हैं. हम उनके जीवन और सिनेमा पर उनके जबरदस्त प्रभाव का सम्मान करते हैं. उन्हें बहुत याद किया जाएगा. दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं घट्मानेनी परिवार के साथ हैं. वहीं, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कृष्णा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मृत्यु ने फिल्म देखने वालों के दिलों पर एक “अमिट छाप” छोड़ी है और यह तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए एक “बहुत बड़ी क्षति” है.

 

Related Articles

Back to top button
×