मनोरंजन

किंग खान के जन्मदिन पर मन्नत के बाहर गूंजा जन्मदिन मुबारक शाहरुख खान.57 साल के हुए शाहरुख खान !

किंग खान के जन्मदिन पर मन्नत के बाहर गूंजा जन्मदिन मुबारक शाहरुख खान.57 साल के हुए शाहरुख खान !

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है. उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए आधी रात से एसआरके के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा था. सभी लव यू…हैप्पी बर्थडे शाहरुख गा रहे थे. जिसके बाद एक्टर ने भी बाहर आकर फैंस को शुक्रिया कहा.

 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज 57 साल के हो गए. उनका जन्मदिन फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है. किंग खान के जन्मदिन पर उनकी एक झलक पाने के लिए हर साल उनके घर यानी मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा होता है. ऐसे में इस साल भी यह सिलसिला जारी रहा. सभी फैंस अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने को बेकरार दिखे. उन्होंने हाथों में एसआरके का पोस्टर लिया था और लव यू किंग खान…जन्मदिन की शुभकामनाएं के नारे लगा रहे थे. जिसके बाद एक्टर ने भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए आधी रात को सरप्राइज दिया

 

शाहरुख खान आधी रात को अपने छोटे बेटे अबराम के साथ मन्नत के छत पर आए और फैंस को हाथ हिलाकर शुक्रिया कहा. ‘कुछ कुछ होता है’ के अभिनेता ने ब्लू जींस के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी थी, जबकि अबराम ने शॉर्ट्स और एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी. एक्टर ने फैंस के लिए अपनी बाहें फैलाईं और अपना सिग्नेचर पोज दिखाया. यही नहीं उन्होंने फैंस के साथ एक सेल्फी भी ली. बता दें कि सुपरस्टार को विश करने के लिए अलग-अलग शहरों से फैंस की लाइनें लगी हुई है. उनमें से बहुत से लोग मिठाई, टी-शर्ट और शाहरुख के बड़े-बड़े पोस्टर भी साथ लाए है.

 

Related Articles

Back to top button
×