खेल जगत

जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर !

जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर !

सोमवार को बीसीसीआइ ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आगामी टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होंगे। बीसीसीआइ की मेडिकल टीम ने जसप्रीत बुमराह को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर कर दिया है।

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो गये हैं. इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी गयी है. बीसीसीआई ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से इसकी जानकारी दी. बुमराह इससे पहले पीठ की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज से बाहर हो गये थे. एशिया कप से बाहर हुए इस तेज गेंदबाज ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 मैच खेले थे.

बीसीसीआई ने जानकारी दी कि वह जल्द ही उनके प्रतिस्थापन की घोषणा करेगा. बीसीसीआई की विज्ञप्ति में कहा गया, “बीसीसीआई मेडिकल टीम ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप टीम से बाहर कर दिया है. यह निर्णय एक विस्तृत मूल्यांकन और विशेषज्ञों के परामर्श के बाद लिया गया. बुमराह को शुरू में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे सीरीज से बाहर कर दिया गया था. बीसीसीआई जल्द ही मार्की टूर्नामेंट के लिए टीम में जसप्रीत बुमराह के लिए एक प्रतिस्थापन का नाम बतायेगा.

Related Articles

Back to top button
×