मनोरंजन

बिहार के कोर्ट ने फिल्म निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट !

बिहार के कोर्ट ने फिल्म निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट !

XXX Web Series Controversy बिहार की एक अदालत ने देश की जानी मानी फिल्म निर्माता एकता कपूर ( ekta kapoor) और उनकी मां शोभा कपूर (Shobha kapoor) के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है.!

बेब सीरीज ट्रिपल एक्स में सैनिकों की पत्नी के द्वारा सैनिक की वर्दी में दूसरे लोगो के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखलाया गया था. बेगूसराय की अदालत में इसे सेना का अपमान मानते हुए एक मुकदमा पिछले साल यानी 2021 में ही दर्ज कराया गया था.कोर्ट में बेगूसराय के अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने कहा था कि वेब सीरीज कंपनी की निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के द्वारा एक घटिया वेब सीरीज पोर्टल पर डाला गया था जिसमें भारतीय सैनिकों का अपमान हुआ है. कोर्ट ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए संज्ञान लेते एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है.

वेब सीरीज में दिखाया गया है कि भारतीय सीमा की सुरक्षा में तैनत सैनिक जो देश की रक्षा करते हैं उनकी अनुपस्थित में उनकी पत्नी अपने दोस्तों को बुलाकर सेना की वर्दी पहना कर उनके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करती हैं,

वेब सीरीज पर इसे प्रसारित किया गया.अधिवक्ता पाठक ने कहा कि वेब सीरीज में जिनको लेकर यह फिल्म बनाया गया है उनकी वजह से ही हम सुरक्षित है. वो ड्यूटी पर तैनात रहते हैं तब ही अपने घरों में आराम से सोते हैं. उनको लेकर ऐसी फिल्म बनाना भारतीय सेना का अपमान है. इसी सिलसिले में बेगूसराय में भी भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के शंभू कुमार ने बेगूसराय कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था. अधिवक्ता पाठक ने बताया कि यह मुकदमा राजीव कुमार के न्यायालय से होते हुए विकास कुमार के न्यायालय में अंतरित हुआ और वहां से यह गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है.

Related Articles

Back to top button
×