बिहार

दंगाइयों की पार्टी BJP और RSS ,2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे, न पहले कभी झुका, न आगे कभी झुकूंगा: लालू यादव

दंगाइयों की पार्टी BJP और RSS ,2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे, न पहले कभी झुका, न आगे कभी झुकूंगा: लालू यादव

बुधवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए राजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर तीखा हमला करते हुए इसे ‘दंगाइयों की पार्टी’ करार दिया। लालू यादव ने कहा कि बीजेपी दंगाइयों की पार्टी है और हर पार्टी उसके सामने झुकी लेकिन मैंने अब तक ये कभी नहीं किया। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि लालू यादव उनके सामने कभी नहीं झुकेंगे। अगर मैं उनके सामने झुक गया होता तो मुझे जेल नहीं होती। मैं जेल गया, लेकिन उनके साथ कभी समझौता नहीं किया।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मेरी बीजेपी और आरएसएस से पुरानी दुश्मनी है। इन दोनों संगठनों के नेताओं ने मुझे झुकाने की बहुत कोशिश की लेकिन मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया और भविष्य में भी नहीं करूंगा। आगे लालू ने कहा कि देश में विपक्षी दलों की एकता पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार काम कर रहे हैं और हम 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे।

इसके साथ ही लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जब बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार बनी तो बीजेपी नेता जंगल राज के आरोप लगा रहे थे। उनकी केवल सरकार तोड़ने की महत्वाकांक्षा है। इस बार, हम उन्हें सरकार पर सवाल उठाने का कोई मौका नहीं देंगे।

Related Articles

Back to top button
×