मनोरंजन

स्वरा भास्कर का सामान लेकर गायब हुआ कैब ड्राइवर, एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया पूरा वाकया !

स्वरा भास्कर का सामन लेकर गायब हुआ कैब ड्राइवर, एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया पूरा वाकया ! स्वरा भास्कर का सामन लेकर गायब हुआ कैब ड्राइवर एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया पूरा वाकया !

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। अक्सर स्वरा बेबाक अंदाज में अपनी बातों को सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करती है। अब हाल में एक्ट्रेस साथ अजीबोगरीब घटना हुई, जिसका जिक्र किया खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया है।

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर बुधवार को इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने उबर कैब को ट्वीट कर इस घटना से अवगत कराया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘हे @Uber_Support, लॉस एंजेलिस में आपका एक ड्राइवर राशन का सारा सामान लेकर अपनी कार से चला गया जबकि मैं एक प्री-एडेड स्टॉप पर थी।

ऐसा लगता है कि इसे रिपोर्ट करने का कोई तरीका आपके एप्प पर मौजूद नहीं हैं। ऐसा नहीं है कि ये गुम हुआ है, वो सारा सामान लेकर चला गया। क्या मुझे मेरा सामान वापस मिल सकता है? साथ ही उन्होंने #touristproblems भी लिखा है। स्वरा के इस ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- उबर, आप इनपर भरोसा मत करना, ये फ्री के सामान के लिए ऐसा कुछ कर सकती है। वहीं एक यूजर ने लिखा- कृपया इन्हें जवाब देने का कष्ट न करें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×