मनोरंजन

क्या एक भगोड़े अपराधी की सेल्फी ने बिगाड़ दिया एनसीबी की उगाही का सारा खेल,एक भगोड़े अपराधी की सेल्फी ने खोल दिया NCB की उगाही का काला चिट्ठा ?

एक भगोड़े अपराधी की सेल्फी ने बिगाड़ दिया एनसीबी NCB की उगाही का सारा ?

मुंबई में क्रूज शिप पर नारकोटिक्स विभाग की छापेमारी और  फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद NCB  पर बड़े प्रश्न उठ खड़े हुए हैं ! सूत्रों के अनुसार NCB के पास पक्की खबर थी की क्रूज शिप पर आर्यन खान मौजूद है यह जानकारी किसी और ने नहीं सेल्फी लेने वाले शख्स के पी गोसावी ने ही दी थी !

एनसीबी ने अभी तक इस मामले में जो भी बताया है उससे बहुत सारे सवाल उठ खड़े हुए हैं यही वजह है कि कोर्ट ने आर्यन खान की हिरासत NCB  को देने से बिल्कुल साफ इंकार कर दिया !एनसीपी नेता नवाब मलिक इस बारे में पहले ही बहुत सारे सवाल खड़े कर चुके हैं !

सेल्फी लेने वाला शख्स के पी गोसावी एक भगोड़ा अपराधी है जिसका मुंबई पुलिस रिकॉर्ड दर्ज है ,सवाल यह है कि छापेमारी के पास वक्त यह शख्स NCB के अधिकारियों के साथ क्या कर रहा था ?

सवाल यह भी है कि भारतीय जनता पार्टी BJP का एक कार्यकर्ता मनीष भानुशाली जिसके देश के प्रधानमंत्री गृह मंत्री भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ फोटो हैं छापेमारी से आर्यन खान के NCB ऑफिस आने तक NCB अधिकारियों के साथ कैसे काम कर रहे थे ?

सवाल यह भी है कि क्रूज शिप से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई क्या यह बात सच नहीं है ?

के पी गोसावी की एक सेल्फी ने सारा खेल बिगाड़ तो नहीं दिया क्या NCB  यह सारी छापेमारी उगाही के लिए की थी ?

क्या NCB ड्रग्स के काले कारोबार के पीछे अपना कोई कारोबार भी चलाती है ब्लैक मेलिंग उगाही क्या ?
 क्या यह फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश है ?

इन सब सवालों के जवाब अभी आनी बाकी है..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×